प्राचार्या ने बी.कॉम. की छात्रा को मारा थप्पड़, विरोध में छात्राओं ने किया हंगामा

2/9/2020 11:03:40 AM

हिसार (ब्यूरो): जिले के एक महिला कालेज की प्राचार्या पर एक बी.कॉम. की छात्रा को थप्पड़ मारने के आरोप लगे हैं। कालेज में शनिवार को एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चला हुआ था। दोपहर करीब 12 बजे के बाद कुछ छात्राएं कार्यक्रम से उठकर घर जाने लगीं।  इस बीच कालेज प्राचार्या ने उन छात्राओं को घर जाने से मना कर दिया व कहा कि सभी छात्राओं का कार्यक्रम में जाना अनिवार्य है। कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी छात्राएं घर जा सकेंगी। तभी बी.कॉम. की एक छात्रा ने कहा कि उसका घर जाना बहुत जरूरी है। इस पर कालेज प्राचार्या ने छात्रा का आई.कार्ड छीन लिया। 

कालेज की अन्य छात्राओं ने बताया कि जब हमने कालेज प्राचार्या से आई. कार्ड वापस देने की बात कही तो प्राचार्या ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। इसके साथ ही छात्राओं ने कालेज स्टाफ पर अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगाए।प्राचार्या पर कार्रवाई की मांगथप्पड़ मारने की सूचना जब कालेज की अन्य छात्राओं को पता लगी तो सभी छात्राओं ने कालेज के मेन गेट पर हंगामा किया। एक छात्रा ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। छात्राओं ने पुलिस कर्मचारियों के सामने पूरी घटना बताई। छात्राओं ने पुलिस के सामने प्राचार्या पर कार्रवाई करने की मांग की है। छात्रा के परिजन कालेज में पहुंचे, बाद में परिजनों व कालेज प्राचार्या के बीच हुई बातचीत के बाद मामला शांत हो गया।

बेहोश हुई छात्रा की मां
मामले की जानकारी मिलने पर पीड़ित छात्रा के परिजन कालेज में पहुंचे। अपनी बेटी को देखकर पीड़ित छात्रा की मां कालेज गेट के सामने बेसुध हो गई। तभी वहां मौजूद छात्राओं ने उसको संभाला। कुछ देर बाद छात्रा की मां की हालात सामान्य हो गई। पुलिस में जाने से पहले ही मामला शांत हो गया।

Isha