आरोपी कांग्रेस नेता व युवती को भेजा जेल

5/30/2018 8:40:34 AM

चंडीगढ़(संदीप):  एच.सी.एस. (ज्यूडीशियल) पेपर लीक मामले में एस.आई.टी. ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों कांग्रेस नेता सुनील चोपड़ा और आयुषि को रिमांड के बाद आज जिला अदालत में पेश कर दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने की अपील की। एस.आई.टी. की अपील को अदालत ने मंजूर करते हुए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। दोनों का 7 दिन का रिमांड समाप्त होने के बाद एस.आई.टी. ने उन्हें जिला अदालत में पेश किया था।

वहीं, अदालत ने बचाव पक्ष की ओर से दायर याचिकाओं पर एस.आई.टी. की ओर से जवाब दाखिल किए जाने के बाद फैसला लेने के लिए संबंधित इलाका मैजिस्ट्रेट को रैफर कर दिया। रिमांड के दौरान एस.आई.टी. आयुषि को हिसार, रोहतक और फतेहाबाद ले गई तो टीटू को सोलन ले गई थी। हालांकि इन 7 दिनों में एस.आई.टी. दोनों से कुछ भी रिकवर नहीं कर सकी है, न ही किसी अन्य आरोपी की गिरफ्तारी कर सकी है। 

सूत्रों के अनुसार दोनों से पूछताछ में जिन अन्य आरोपियों के नाम सामने आए थे, पुलिस ने जब उनके घरों में रेड की तो वह फरार मिले। आयुषि के पिता, परिवार के अन्य सदस्य व रिश्तेदार, जिनके नाम पेपर लीक में सामने आए थे, वह भी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि एस.आई.टी. ने आयुषि को 21 मई को बहादुरगढ़ स्थित फार्म हाऊस से गिरफ्तार किया था। इसके अगले ही दिन आयुषि की डिस्क्लोजर स्टेटमैंट के आधार पर चंडीगढ़ के कांग्रेस नेता सुनील कुमार चोपड़ा को गिरफ्तार किया था।
 

Rakhi Yadav