बलात्कार के आरोप में बंद कैदी ने की आत्महत्या, मृतका के पिता ने जेल प्रशासन पर लगाए आरोप(VIDEO)

2/28/2022 8:37:26 PM

सिरसा(सतनाम): बलात्कार के आरोप में सिरसा की जिला कारागार में बंद एक बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार युवक कारागार के बाथरूम में गया था जहाँ उसने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। फ़िलहाल हुड्डा पुलिस चौकी ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दीया है। इस संबंध में मामला दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 मृतक के पिता और मामा ने बताया कि पिछले लगभग डेढ़ महीने से उनका बेटा जेल में बलात्कार के आरोप में बन्द था, लेकिन जेल प्रशासन द्वारा उन्हें उस से मिलने नही दिया गया।उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जेल में जेलकर्मी उनके बेटे को परेशान कर रहे थे, इसलिए इस सारे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

जांच अधिकारी अभय राम ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि जेल में एक बंदी ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।मोके पर पहुंच कर ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मजूदगी में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भिजवाया गया।कोरोना नियमो के चलते जेल में मिलने के नियम कुछ सख्त किये गए थे,परिवार वालो के आरोप निराधार हैं।बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।वजह के बारे में पूछे जाने पर जांच अधिकारी अभय राम ने बताया कि मृतक पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था,जिसके चलते उसने ये कदम उठाया हो सकता है।

 

Content Writer

Isha