जेल में कैदी की पीट-पीटकर हत्या, उम्रकैद की सजा काट रहा था मृतक

2/21/2021 5:09:14 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत जिला कारागार में उस समय सनसनी फैल गई, जब जगबीर नाम के कैदी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जगबीर पर कुख्यात बदमाश संजय बुटाना की हत्या का आरोप था, वह बीते कल ही फरीदाबाद से सोनीपत जेल में शिफ्ट किया गया था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 2008 में सोनीपत के कुख्यात बदमाश संजय बुटाना की जिला कोर्ट परिसर में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, इस पूरे मामले में जगदीश निवासी कासंडी भी शामिल था। इस हत्या के मामले में उसे कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी।  

बीते कल उसे फरीदाबाद से सोनीपत जेल में शिफ्ट किया गया तो सोनीपत जेल में संजय बुटाना गैंग के कुछ बदमाशों ने उसकी पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी, इस हत्या के बाद जिले में सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है। इस बारे सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि इस हत्या का आरोप संजय बुटाना गैंग के बदमाशों पर लगाया जा रहा है। क्योंकि मृतक 2008 में संजय बुटाना की हत्या में ये शामिल था। उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन से जो भी शिकायत मिलेगी, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

vinod kumar