केंद्रीय कारागार में बंदी की दबंगई, जेल में वार्डर को धमकी दे फाड़ी वर्दी, मामला दर्ज

10/2/2022 8:32:12 AM

अम्बाला शहर : सैंट्रल जेल अम्बाला में एक बार फिर जेलकर्मी पर हमला करने का मामला आया है। यही नहीं हवालाती बंदी ने इस दौरान जेल वार्डर की वर्दी तक फाड़ डाली और जान से मारने की धमकी दे दी है। जिसकी शिकायत कर्मचारी ने थाना बलदेव नगर में देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जेेल वार्डर राकेश कुमार ने पुलिस को बताया है कि घटना 30 सितम्बर की है जब वह ड्यूटी पर तैनात था और हवालाती बंदी विष्णु पुत्र धर्मपाल ब्लाक से बाहर निकलने की जिद्द करने लगा। इस दौरान उसे ऐसा न करने के लिए कई बार समझाया गया। लेकिन वह नहीं माना और बाहर आ गया। जब उसे वापस जाने के लिए कहा गया तो उसने उस पर हमला करते हुए गर्दन से पकड़ लिया और गालियां देने लगा। 

इस दौरान उसने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। जैसे-तैसे करके उसने वॉकी टॉकी से जेल चक्कर पर मैसेज किया। उसके बाद विजीलैंस ड्यूटी पर तैनात वार्डर जयपाल, जयप्रकाश व रमेश आदि वहां पर पहुंचे गए, जिन्होंने बीच बचाव करते हुए उसे हमलावर बंदी से छुड़वाया। 
थाना बलदेव नगर पुलिस ने शिकायतकत्र्ता के बयानों पर आरोपी बंदी विष्णु के खिलाफ नाजायज तौर पर गाली-गलौच करने, हाथापाई कर वर्दी फाडऩे व जान से मारने की धमकी देने समेत सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी गौरव पुनिया ने बताया है कि उन्होंने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Content Writer

Isha