Accident: सड़क पर खड़े ट्रक से हुई प्राइवेट बस की टक्कर, 8 सवारी घायल, तीन पीजीआई रेफर

9/13/2022 11:09:11 PM

झज्जर: झज्जर से बहादुरगढ़ आ रही एक प्राइवेट बस की सड़क पर खड़े ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में 8 सवारियां घायल हुई हैं। घायलों को झज्जर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से तीन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस चालक नशे में था।

 

 

नशे में था चालक, बस को छोड़कर मौके से हुआ फरार

 

घायल सवारियों ने बताया कि यह हादसा बस चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। जानकारी के अनुसार झज्जर से बहादुरगढ़ आ रही एक प्राइवेट सवारी बस जब झज्जर पुलिस लाइन के पास पहुंची, तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उस की सीधी टक्कर हो गई। बस में उस दौरान 20 से 25 सवारियां बैठी हुई थी। अचानक हुई टक्कर में लगभग 8 सवारियां घायल हुई, जिन्हें झज्जर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से तीन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पीजीआई रेफर किए जाने वाले घायल सवारियों में ओम प्रकाश, धर्मेंद्र पुत्र रामकली निवासी बिहार व धर्मेंद्र पुत्र नफे सिंह झज्जर शामिल हैं।

 

 

हादसे के बाद बस चालक और परिचालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गए हैं। राहगीरों की मदद से घायल सवारियों को अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan