संतुलन बिगडऩे से पेड़ से टकराई प्राइवेट बस, दो की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

9/19/2019 8:42:20 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी-बहल रोड पर गांव ओबरा के निकट वीरवार को बड़ा हादसा पेश आया हैं। जहां एक  प्राइवेट बस संतुलन बिगडऩे के कारण कीकर के पेड़ से टकरा गई। इससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गएथे। घायलों को भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि कुछ गंभीर घायलों को रोहतक व हिसार ले जाया गया है। 



जानकारी के अनुसार वीरवार को बहल से हिसार की और जा रही निजी बस गांव ओबरा के निकट पशु आगे आ जाने के कारण संतुलन खो बैठी। संतुलन बिगडऩे के कारण बस कीकर के पेड़ से टक्करा गई। घटना में कई लोग घायल हो गए। घायलों का कहना था कि बस बहल से भिवानी आ रही थी। तभी किसी पशु के आ जाने का कारण संतुलन बिगड़ गया और बस पेड़ से टकरा गई। 



घटना इतनी जबरदस्त थी कि 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। वहीं 2 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। घटना में सुखपाल नुनसर और रोशनी नाम की महिला की मौत हो गई। डॉ. मनीष श्योरण ने बताया कि घटना के बाद 6 लोग भिवानी के अस्पताल में उपचार के लिए आए हैं। 

उन्होंने बताया कि 1 की मौत हो गई जबकि दो घायलों को गंभीर होने के कारण पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। जिला प्रसाशन की तरफ सीटीएम प्रदीप कुमार घायलों की हालत को देखने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने इस हादसे पर दु:ख जताते हुए कहा कि घायलों के उपचार के लिए यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम को आदेश दे दिए हैं कि उपचार में कोई कमी नहीं न रहे।

Shivam