खिड़की में सवारी लटकी मिलने पर निजी बस चालक का किया चालान

12/3/2019 12:30:05 PM

गोहाना (अरोड़ा): यातायात पुलिस की गोहाना टीम ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर सोमवार को नकेल कसी। एक निजी सवारी बस में खिड़की पर सवारी लटकी मिलने पर चालक का चालान किया गया। इसके अलावा पुलिस ने 20 अन्य वाहनों के चालकों के चालान भी किए। गोहाना के ट्रैफिक इंचार्ज जयभगवान ने अपनी टीम के साथ शहर में अम्बेदकर चौक, महम मोड़, पुराना बस स्टैंड व समता चौक क्षेत्र में वाहनों की जांच की।


गोहाना-जींद रूट पर चलने वाली एक निजी सवारी बस जब शहर में समता चौक में पहुंची तो उसकी खिड़की में 2-3 सवारी लटकी हुई थी। इस पर पुलिस ने बस को रुकवा लिया और उसके चालक का चालान किया। पुलिस ने चालक को हिदायत दी कि वह खिड़की में सवारियों को न लटकने दें। बस चलाने से पहले खिड़कियों को बंद करवाए।

शहर के समता चौक में गोल चक्कर बना हुआ है। कई वाहनों के चालक नियमों की अनदेखी कर गलत दिशा से वाहन लेकर गुजरते हैं, जिससे हादसे की संभावना बनी रहती है। पुलिस ने यहां भी गलत दिशा में वाहन चलाने पर कई चालकों के चालान किए। पुलिस ने कार, बस, मोटरसाइकिल व बस चालक के चालान किए। पुलिस द्वारा सोमवार को करीब 20 वाहनों के चालकों के चालान किए गए।
    

Isha