भयंकर हादसा: प्राइवेट बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, मां, बेटी और दोहते सहित 4 की मौत

4/17/2021 7:07:38 PM

नरवाना (गुलशन चावला): हरियाणा के उचाना में एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा गांव खापड़ में हुआ। जहां तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल सवार 4 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबिक दो ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा। पुलिस ने चारों शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं।



शनिवार को उचाना से वाया-खापड़ कौथ के रास्ते हांसी जा रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस ने मोटरसाइकल को टक्कर मार दी। जिसमें हिसार जिले के कौथ कला निवासी 40 वर्षीय बीरा, 60 वर्षीय रोशनी, सीमा 27 वर्ष और उसके बेटे लक्षित की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही उचाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक सीमा अपने मायका गांव कौथ कला से अपने घर छोटूराम कॉलोनी उचाना आने के लिए अपनी मां व बेटे के साथ गांव के बस अड्डे पर बस बैठी थी, तभी गांव कौथ निवासी रघुबीर बाइक से उचाना आ रहा था। रघुबीर से लिफ्ट लिफ्ट लेकर वह तीनों उचाना आ रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया, जिसमें चारों की मौत हो गई। इस बारे उचाना जांच पुलिस कर्मी रविन्द्र कुमार ने बताया कि बस कब्जे में ले ली है, बस चालक फरार हो गया है। वहीं मृतका के रिश्तेदार ने बताया कि बस चालक की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar