प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही, इलाज में लापरवाही के कारण पूर्व फौजी को गवाना पड़ा पैर

6/12/2019 6:05:35 PM

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत के प्राइवेट हॉस्पिटल में एक ऐसा मामला सामने है जहां इलाज में लापरवाही के कारण पूर्व फौजी को अपना पैर गवाना पड़ा है। राजबीर नाम   पूर्व फौजी अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था और अब डॉक्टर्स की लापरवाही के कारण उसका जीवन नरक बन गया है। राजबीर ने अब सोनीपत नागरिक हॉस्पिटल के सीएमओ को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार  सोनीपत के कमासपुर गांव निवासी पूर्व फौजी राजबीर का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हुआ जिसमें राजबीर के पैर में चोट आ गयी जिसके बाद राजबीर फिमस हॉस्पिटल में इलाज के लिए गया वहां पर डॉक्टर्स ने उसके पैर का आपरेशन किया और उसके बाद राजबीर का पैर काम करना बंद कर गया और डॉक्टर उसे लगातार दिलासा देते रहे कि सब ठीक है लेकिन जब पूर्व फौजी राजबीर दिल्ली के हॉस्पिटल पैर का इलाज करवाने गया तो वहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसके पैर खराब हो चुका है और उसे काटना पड़ा। 

पूर्व फौजी ने न्याय के लिए सीएमओ को शिकायत देने पहुंचा, जहां पर शिकायत लेने के बाद सीएमओ डॉक्टर पुनिया ने जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया है।  ये पहला मामला नही है जब प्राइवेट हॉस्पिटल्स की लापरवाही सामने आई है हर रोज पूरे देश में कई ऐसे मामले सामने आते है जहां ऐसे डॉक्टर्स की लापरवाही से लोगो की जिंदगियां खराब हो रही है। अब पूर्व फौजी अपने न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रहा है देखना होगा कि क्या देश की सेवा करने वाले इस फौजी को न्याय मिल पायेगा।

Isha