प्राईवेट स्कूल के डीपी ने की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर तीसरी मंजिल से फेंका(Video)

5/5/2018 7:34:44 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल में एक प्राईवेट स्कूल के डीपी ने खिलाड़ी छात्रा के साथ  अश्लील हरकत की। जब छात्रा ने शोर मचाया तो उसने उसे स्कूल की तीसरी मंजिल से फैंक दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना 28 अप्रैल को हुई लेकिन परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत अब कराई है। पुलिस ने स्कूल प्रिसिंपल व डीपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले में स्कूल के संचालिका ने कहा कि हमे छात्रा ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नही दी थी। वो खुद इस मामले का कारण जानना चाहती है। उन्होंने  परिजनों के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा करार दिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस कप्तान वसीम अकरम मौके पर पहुंचे और स्कूल के स्टाफ से बातचीत की। एसपी ने बताया कि हर पहलू की जांच की जा रही है। छात्रा के परिजनों से जो शिकायत मिली है उसमें छेडछाड का भी जिक्र किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि छात्रा की शिकायत में डीपी नरेन्द्र और स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  
 

Rakhi Yadav