बोर्ड परीक्षाओं के दौरान पेपर लीक करते धरे गए प्राइवेट स्कूल के टीचर (VIDEO)

3/18/2019 8:49:53 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा शिक्षा बोर्ड की चल रही दसवीं व बारहवीं की परीक्षा के दौरान हो रही नकल व व्हाट्सएप पर लीक हो रहे पेपर की खबर मीडिया में प्रमुखता से उठाए जाने के बाद गोहाना में पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। गोहाना के एसडीएम व डीएसपी के साथ साथ बोर्ड की फ्लाइंग ने कई स्कूलों का दौरा किया, इस दौरान स्कूलों के बाहर व अंदर पेपर शुरू होने के कुछ ही देर बाद मोबाईल पर पेपर आउट नकल बनाते व पेपर सॉल्व करते कई प्राइवेट टीचरों को रंगे हाथो पकड़ा।



गौरतलब है की गोहाना में हरियाणा शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के दौरान नकल रुकने का नाम नहीं ले रही थी। पेपर शुरू होते ही पूरा पेपर मोबाईल व्हाट्सएप पर आउट हो रहा था। परीक्षा केन्द्रों के बाहर भी प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 की धज्जियां उड़ रही थी। जिसके चलते पुलिस प्रशासन ने हरकत में आते हुए गोहाना के एसडीएम के नेतृत्व में एक टीम बनाकर कई स्कूलों का दौरा किया और परीक्षा केन्द्रो के अंदर कमरों में प्राइवेट स्कूलों के कई टीचरों को मोबाईल के जरिए व्हाट्सएप पेपर आउट करते और नकल बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा।



इतना ही नहीं परीक्षा केन्द्रों के बाहर भी प्राइवेट स्कूलों की बसों व प्राइवेट गाडिय़ों में भी नकल बनाते हुए कई टीचरों को रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस सभी को अपने साथ सिटी थाना में लेकर गई है जहा सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Shivam