वाड्रा लैंड डील में नया खुलासा, सामने आया प्रियंका गांधी का नाम

4/28/2017 3:25:23 PM

अंबाला (कमलप्रीत):देश के प्रसिद्ध अखबार में ढींगरा आयोग की रिपोर्ट के आधार पर छपी खबर के बाद रॉबर्ट वाड्रा लैंड डील मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। इस बार लैंड डील मामले में गांधी परिवार के दामाद के साथ-साथ गांधी परिवार की बेटी प्रियंका वाड्रा का नाम भी जमीनी सौदे में खुलकर सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार लैंड डील मामले में रॉबर्ट वाड्रा के साथ-साथ प्रियंका वाड्रा ने भी हरियाणा के फरीदाबाद में जमीनी सौदे करके मोटा मुनाफा कमाया है। यह पूरा मामला चर्चा में आया तो प्रियंका वाड्रा ने भी प्रैस रिलीज जारी कर अपने पैसों को रॉबर्ट वाड्रा के फाइनेंशियल मामलों से अलग बता डाला। वहीं अब देशभर में भाजपा नेताओं ने गांधी परिवार और उनके दामाद पर एक बार तीखे हमले बोलने शुरू कर दिए हैं। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि फिलहाल आयोग की रिपोर्ट पर कोर्ट ने स्टे लगाई हुई है लेकिन स्टे हटते ही रिपोर्ट सामने आने पर मामले में कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

इस पूरे मामले में कांग्रेसी आलाकमान की आवभगत में जुटे पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा हाईकोर्ट में लगाई गई याचिका पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने हुड्डा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जब रिपोर्ट पर स्टे लगी हुई है तो सरकार क्यूं रिपोर्ट लीक करना चाहेगी। विज ने हुड्डा पर पटवार करते हुए कहा कि हुड्डा को अपने ही पापों का डर सता रहा है।