5000 का इनामी बदमाश अंशुल उर्फ खन्ना गिरफ्तार, लूट एवं रंगदारी जैसे मामलों में चल रहा था फरार (VIDEO)

6/9/2022 3:26:08 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हाथ में बंदूक लिए लोगों में खौफ बनाने वाला आरोपी खन्ना नाम से मशहूर अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। अंशुल कंबोज उर्फ खन्ना पर मारपीट रंगदारी मांगने, लूट, हत्या के प्रयास जैसे दर्जनभर मामले दर्ज हैं और जो काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 5000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। 

बता दें कि अंशुल उर्फ खन्ना ने अपने साथी रादौर निवासी कुलदीप, राहुल व अंशुल ने रादौर के ही साहिल को धमकी दी थी। साहिल का कुलदीप के साथ लेन देन था। जिसके चलते ही कुलदीप, अंशुल व राहुल उसके पास पहुंचे थे और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। अंशुल ने पिस्टल दिखाकर उसे धमकाया था। इस मामले में रादौर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 

आरोपी कुलदीप व राहुल को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अंशुल फरार चल रहा था। इसके अलावा आरोपी अंशुल ने आठ अप्रैल को सहारनपुर कुरुक्षेत्र रोड पर गोल्डी ढाबा के संचालक हरीश से रंगदारी मांगी थी। धमकी दी थी कि यदि उसे ढाबा चलाना है, तो उसे हफ्ता देना होगा। इस मामले में भी उस पर मामला दर्ज हुआ है।

एसपी मोहित हांडा ने बताया कि खन्ना पर कई संगीन अपराध करने का आरोप है। लूट, रंगदारी, हत्या के प्रयास से लेकर पुलिस  पर भी गोली चलाने का आरोप इस पर है जिसमें उसके एक साथी राहुल को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और अब सीआईए वन की टीम ने खन्ना को गिरफ्तार कर अहम कामयाबी हासिल की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana