बीपीएस मेडिकल कॉलेज में छात्राओं के सामने प्रोफेसर ने निकाली गालियां, वीडियो वायरल

9/20/2021 9:38:24 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस छात्राओं ने एक प्रोफेसर पर कक्षा में अश्लील भाषा का प्रयोग करने लगाया आरोप लगाया है। कक्षा के दौरान प्रोफेसर द्वारा अश्लील भाषा का प्रयोग करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 16 सितंबर की बताया जा रहा है। 

वहीं प्रोफेसर पर करवाई की मांग को लेकर एमबीबीएस की छात्राओं ने कॉलेज के डायरेक्टर से मिलकर प्रोफेसर को टर्मिनेट करने की मांग की। मामले को बढ़ता देख कॉलेज के डायरेक्टर ने तुरंत इस मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी को गठित कर तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है और उक्त प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है।



छात्राओं के अनुसार, माइक्रोलॉजी विभाग में 16 सितंबर को सुबह 9-10 बजे प्रोफेसर का लैक्चर था। प्रोफेसर ने कक्षा में आने के बाद प्रोफेसर ने अपना लैक्चर करना शुरू कर दिया। जब वे इंट्रेक्टिव सेशन पढ़ रहे तो प्रोफेसर ने अश्लील भाषा में बोलना शुरू कर दिया। प्रोफेसर अश्लील भाषा और गालियां देनी शुरू कर दी। गालियां सुनकर छात्राएं शर्मिंदा हो गईं। क्लास खत्म होने के बाद छात्राएं एकत्र होकर डायरेक्टर कार्यालय में गई और इसकी शिकायत डायरेक्टर को दी। 

वहीं मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. राजीव महेंद्रू ने बताया छात्राओं की शिकायत पर जांच करने के लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। कमेटी को तीन दिन में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, मुख्यालय को भी इस बारे में अवगत करा दिया है। मुख्यालय से जो भी आदेश प्राप्त होंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam