बहादुरगढ़ में प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

2/4/2023 5:27:46 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण) : शहर में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर ने घर के ही एक कमरे में आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

 

 

राजस्थान में काम कर रहा था मृतक, 2 महीने पहले आया था घर

 

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित विकास नगर के रहने वाले संजय के रूप में हुई है। संजय राजस्थान में प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ-साथ रेत और रोड़ी सप्लाई करने का भी काम करता था। वह राजस्थान में ही काम धंधा करता था, लेकिन 2 महीने पहले वह घर वापस आया था। इसके बाद से वह यहीं रह रहा था। शनिवार को वह घर के अंदर बैठा हुआ था, जबकि उसके परिवार के सदस्य बाहर गली में बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। परिजनों को अचानक अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिजन भागकर अंदर गए और देखा कि संजय ने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 

 

 

आत्महत्या की वजह खंगालने में जुटी पुलिस

 

मृतक प्रॉपर्टी डीलर संजय के 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि संजय ने आत्महत्या क्यों की है। पुलिस जांच अधिकारी राम करण का कहना है कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। संजय के पास पिस्तौल कहां से आई इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास भी किया जा रहा है। पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan