एक बार फिर नैशनल हाईवे पर शुरू हुआ वेश्यावृत्ति का धंधा

4/18/2017 4:41:44 PM

पिपली (सुकरम):नैशनल हाईवे पर वेश्यावृत्ति का धंधा फिर से शुरू होने लगा है। जिनको देखकर राहगीरों को सड़क से जाते समय शर्मशार होना पड़ रहा है। बताया जाता है कि कुछ महिलाओं का समूह सूर्योदय होने से पहले ही पिपली से शाहाबाद के बीच में सड़कों पर उमड़ता दिखाई देता है। ये महिलाएं आने जाने वाले वाहन चालकों को रुकने का इशारा करती हैं और इशारा मिलते ही वाहन चालक बीच में ही ब्रेक लगाकर इन महिलाओं के चंगुल में आ जाते हैं। महिलाएं वाहन चालकों को अपने जाल में फंसाने के बाद जी.टी. रोड से शाहाबाद के बीच बने पुलों के नीचे अनैतिक कार्य शुरू कर देती हैं।

खास बात यह है कि इन महिलाओं का अधिकतर शिकार ट्रक चालक ही होते हैं। हालांकि इस मामले की जानकारी पुलिस को भी है लेकिन बावजूद इसके पुलिस ऐसे गिरोह से जानबूझकर अनजान बनी हुई है। यही नहीं, सर्विस रोड पर भी दिन में ही काला शीशा लगी कारों में अवैध कार्य होते सरेआम देखे जाते हैं। कार चालक अपनी गाड़ियों को साइड में लगाकर में ही महिलाओं के साथ रंगरलियां मनाते देखे जा सकते हैं। जी.टी. रोड पर होने वाले इस अनैतिक कार्य से वहां से वाहन चालकों को न केवल शर्मसार होना पड़ रहा है बल्कि वाहन चालकों का ध्यान भटकने से दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। 

बताया जाता है कि इस मामले की जानकारी जी.टी.रोड से लगते कुछ गांवों के मौजिज लोगों ने पुलिस को भी दी है लेकिन उनकी ओर से भी अनैतिक कार्य करने वाली महिलाओं के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। बताया जाता है कि यदि पुलिस ने जल्द ही इन गिरोह को काबू नहीं किया तो क्षेत्र के गण्यमान्य लोग जल्द ही इस मामले में पुलिस अधीक्षक से मिलकर ऐसे गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे।