बरवाला के होटल में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

1/30/2023 9:50:22 AM

बरवाला : बरवाला में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी दौरान जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया। पुलिस को मौके से कुछ युवतियां सदिग्धावस्था में मिलीं। पुलिस ने डी.एस.पी. की शिकायत पर गांव खेदड़ निवासी सोनू और गांव हसनगढ़ निवासी सौरभ के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया।

पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मालिक सौरभ व उसका मैनेजर सोनू पंजाब, राजस्थान व हिमाचल प्रदेश से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे हैं। सूचना के आधार पर डी.एस.पी. ने एक टीम गठित की। टीम के एक सदस्य को 500 रुपए के नोट पर हस्ताक्षर कर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। ग्राहक ने होटल में काऊंटर पर बैठे मैनेजर से बात की। उसने पैसे लेकर लड़की का प्रबंध करने की हामी भरी। इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी की। पुलिस ने मौके से गांव खेदड़ निवासी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी एस.आई. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोनू को हिसार अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। दूसरा आरोपी गांव हसनगढ़ निवासी सौरभ अभी तक फरार है। आरोपी सौरभ हसनगढ़ हिसार में चली गोली के मामले में संलिप्त होना बताया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Manisha rana