होटल में चल रहे वेश्यावृत्ति धंधे का भंडाफोड़, 4 युवकों सहित 3 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में काबू

7/1/2017 11:15:11 AM

हिसार:पारिजात चौक के पास एक होटल में वेश्यावृत्ति के अड्डे का भंडाफोड़ हुआ। छापे के वक्त होटल के 3 कमरों में अनैतिक कार्य चल रहा था। महिला थाना पुलिस ने होटल के 3 कमरों में छापेमारी कर वहां से होटल मालिक सहित 4 व्यक्तियों और 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर शाम को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया। 

महिला थाना पुलिस की एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुनीता देवी को गुप्त सूचना मिली कि पारिजात चौक के पास एक होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा हो रहा है। सूचना के आधार पर महिला पुलिस एस.एच.ओ. ने एक टीम का गठन कर होटल में छापेमारी की। इस दौरान ई.ए.एस.आई. रमेश कुमार को बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया।  बोगस ग्राहक बने रमेश कुमार ने इस मामले में टीम द्वारा दिए गए 500 रुपए के नोट को सौदा तय होने पर वहां बैठे बुजुर्ग व्यक्ति जो होटल मालिक था उसको दे दिए।  इशारा होते ही महिला पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी की। उस दौरान होटल के कमरा नंबर 203 में 2 व्यक्ति और 1 लड़की बैठे हुए थे। 

आरोप है कि ये आपस में सौदा तय कर रहे थे। पूछताछ में होटल मालिक की पहचान चंद्रभान वासी तलवंडी बादशाहपुर के रूप में हुई। तलाशी लेने पर होटल मालिक की जेब से 3500 रुपए बरामद हुए। इनमें से वह नोट भी था जो टीम द्वारा बोगस ग्राहक बनाकर भेजे गए ई.ए.एस.आई. द्वारा दिया हुआ था।  दूसरे आरोपी की पहचान बिल्लू वासी गुंजार के रूप में हुई। दूसरे आरोपी की तलाश लेने पर उसकी जेब से 550 रुपए व एक ए.टी.एम. कार्ड, मोबाइल बरामद हुआ। वहीं लड़की की पहचान वासी अनु के रूप में हुई। महिला पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 204 की भी तलाशी ली। इसमें भी एक लड़का व एक लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले। लड़के की पहचान मनोज व लड़की की पहचान अंजलि के रूप में हुई। तलाशी लेने पर मनोज के पास से 4120 रुपए, पहचान पत्र, ए.टी.एम. कार्ड, एक मोबाइल बरामद हुआ। लड़की के पास से भी मोबाइल बरामद हुआ।

पुलिस ने कमरा नंबर 206 की तलाशी ली तो वहां पर भी एक लड़का व एक लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले। लड़के की पहचान संदीप वासी सहारनपुर व लड़की की पहचान सीमा के रूप में की गई। संदीप के पास से 2 हजार रुपए, पहचान पत्र बरामद हुआ। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया और थाने में ले जाया गया। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया।