स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश

5/28/2018 9:13:15 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): सोमवार की शाम धारूहेड़ा, रामपुर, महिला थाना, बावल, कोसली व मॉडल टाउन पुलिस की संयुक्त टीमों ने धारूहेड़ा में तीन स्पा सेंटरों पर छापामारी कर देह व्यापार के आरोप में छ: लड़कियों व दो मैनेजरों सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक मॉल में स्थित स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने तुरंत ही टीमें गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए। सूचना के आधार पर अलग-अलग टीमों ने मॉल में चल रहे ग्लैमर स्पा सेंटर, न्यू 7 डे स्पा सेंटर व डी डे स्पा सेंटर पर छापामारी की गई। पुलिस ने अलग-अलग स्पा सेंटरों से छह लड़कियां व दो युवकों को काबू कर लिया। पुलिस ने ग्लैमर स्पा सेंटर से बिलासपुर के निवासी पवन, न्यू 7 डे से गांव सिलारपुर निवासी अशोक, पचगांव निवासी राकेश उर्फ दीपक तथा डी-डे से बिहार के जिला दरभंगा निवासी राकेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामर की है। आरोपी राकेश ठाकुर व राकेश उर्फ दीपक स्पा सेंटरों के मैनेजर है। पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने कहा कि अनैतिक कार्य के लिए समाज में कोई जगह नहीं है। जिला में कहीं भी अनैतिक व गैरकानूनी गतिविधियों को पनपने नहीं दिया जाएगा। पुलिस की ओर से गैर कानूनी कार्य करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया गया है। पुलिस व्यापक स्तर पर सख्त कार्रवाई कर रही है तथा यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Shivam