किसानों की रिहाई को लेकर धरना जारी, अनशन पर बैठे सिरसा बोले- हमारे साथी रिहा होंगे या मेरी मौत होगी

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 01:13 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): किसानों की रिहाई की मांग को लेकर लघु सचिवालय के मुख्य गेट पर किसानों का धरना आज भी जारी है। धरने पर किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा आमरण अनशन पर बैठे हैं। उनके अनशन का आज दूसरा दिन है। आज बलदेव सिंह सिरसा का मेडिकल करवाया गया। जिस पर किसान नेताओं ने कहा कि मेडिकल कल करवाना चाहिए था। वहीं प्रसाशनिक अधिकारियों का कहना है की कल भी दो बार मेडिकल टीम जांच के लिए गई थी, लेकिन उन्होंने मेडिकल करवाने से मना  कर दिया था। 

PunjabKesari, haryana

अनशन पर बैठे किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा ने कहा की आज मेरा मेडिकल करने के लिए आए हैं। मेरे ब्लड के सैंपल लिए गए हैं। उन्होंने कहा की प्रसाशन ने कल मेडिकल जांच नहीं की, उन्हें कल मेडिकल जांच करनी चाहिए थी। सिरसा ने कहा कि जब तक हमारे 5 किसान साथियों को जेल से रिहा नहीं किया जाता तब तक मैं अनशन पर बैठा रहूंगा। उन्होंने कहा की या हमारे साथी रिहा होंगे या मेरी मौत होगी। 

बलदेव सिंह सिरसा ने कहा की सरकार खुद पत्थरबाजी करती है। विश्विद्यालय में डिप्टी स्पीकर की गाड़ी पर हुई पत्थरबाजी भी सरकार ने करवाई और चंडीगढ़ में भी अपनी गाड़ियों पर खुद पत्थर मरवाए हैं, जबकि मामले किसानों पर दर्ज करवा दिए हैं। उन्होंने कहा की हमारा आंदोलन शांतिप्रिय ढंग से चलेगा।

PunjabKesari, haryana

वहीं सिरसा के एस डी एम जयवीर यादव ने कहा की कल आमरण अनशन पर बैठने के बाद डॉक्टर्स की टीम जांच के लिए आ गई थी। इनकी तरफ से मेडिकल करवाने से मना कर दिया था। आज इनका मेडिकल करवाया है। प्राथमिक मेडिकल रिपोर्ट्स ठीक हैं, जो सैंपल जांच के लिए हैं उनकी रिपोर्ट्स अभी आनी बाकी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static