कॉलेज में माइग्रेशन के नाम पर मची लूट का चौथे दिन भी विरोध जारी

9/10/2019 6:10:25 PM

नरवाना(गुलशन): नरवाना केएल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने लगातार चौथे दिन भी कक्षाओं का बहिष्कार किया। मंगलवार को छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि छात्र व छात्राएं माइग्रेशन के नाम पर जबरदस्ती चार हजार वसूलने का विरोध कर रहे हैं। इसके चलते विद्यार्थी कक्षाओं का बहिष्कार कर रहे हैं। 


छात्र अंकुश जागलान ने कहा कि कॉलेज प्रशासन ने उन्हें माइग्रेशन का कोई नोटिस नहीं दिया। उन्होंने कहा कि हमें सीआरसी यूनिवर्सिटी के नोटिस से अवगत नहीं करवाया। इस कारण उनके ऊपर चार हजार जुर्माना लगा दिया गया, जो सरासर अन्याय है। अंकुश ने कहा कि यह 120 से ज्यादा छात्रों की समस्या है। उन्होंने कहा कि लगातार हमारा चौथे दिन से धरना जारी है। अंकुश ने कहा कि अभी तक कोई भी अधिकारी उनसे मिलने नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो वह सड़कों पर उतरेंगे। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। सुष्मिता ने कहा कि पॉलिटिकल साइंस और एमए इंग्लिश के छात्र एक साथ इकट्ठे हुए हैं और 4 दिन से कक्षाओं का बहिष्कार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर जबरदस्ती चार हजार जुर्माना थोप दिया गया है, जबकि दाखिले के समय हमें कहा गया था कि माइग्रेशन देने की जरूरत नहीं है, लेकिन 1 साल के बाद जुर्माने के नाम पर चार हजार जबरदस्ती वसूले जा रहे हैं जो नाजायज है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर उनका आंदोलन जारी रहेगा। 


 

Shivam