शरारत करने पर बच्चे को स्कूल से निकाला, अभिभावकों ने दिया धरना

1/17/2019 11:13:06 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी के एक निजी स्कूल में पढ़ रहे 8वीं कक्षा के बच्चे को शरारत करने के आरोप में स्कूल से निकाले जाने के बाद अभिाभवक व उनके सहयोगियों ने स्कूल के बाहर हंगामा करते हुए धरना दिया तथा स्कूल में बच्चे का फिर से दाखिला करने की मांग की।

बता दें कि गत 27 दिसंबर को शरारत के आरोप लगाते हुए स्कूल प्रशासन ने स्कूल के 8 छात्रों को स्कूल से निकाल दिया गया। इस घटनाक्रम के बाद एक छात्र के अभिभावक ने जिला उपायुक्त को इस बारे में पत्र लिखा। जिला उपायुक्त ने अपने आदेशों में मिड सैशन में बच्चे को नहीं निकाले जाने की बात कहते हुए स्कूल प्रशासन को बच्चे का दाखिला फिर से करने के आदेश दिए गए। परन्तु स्कूल प्रशासन ने अब तक बच्चे को कक्षा में नहीं बैठने दिया गया। 



बच्चे के अभिभावक ने बताया कि जब जिला प्रशासन की तरफ से स्कूल को आदेश दिए गए हैं तो फिर भी बच्चे को स्कूल में जाने से क्यों रोका जा रहा है। अभिभावक व उनके साथ आए लोगों ने कहा कि जब तक बच्चे को कक्षा में नहीं बैठने दिया जाता, वे स्कूल के बाहर धरना-प्रदर्शन जारी रखेंगे। वहीं स्कूल प्रशासक ओपी जोशी ने कहा कि उन्होंने बच्चे की काऊसंलिग के लिए काऊंसर को बुलाया है। जिसके बाद ही वे बच्चे को फिर से कक्षा में बैठने देंगे। 

Shivam