निजामुद्दीन मरकज से लौटे व्यक्ति को घर पर पृथक किया गया

3/31/20 6:58:24 PM

जींद, 31 मार्च (भाषा) निजामुद्दीन मरकज से लौटे एक व्यक्ति की स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने प्राथमिक जांच की और उसमें किसी प्रकार के लक्षण न पाए जाने पर उसे घर पर पृथक रख दिया गया। साथ ही व्यक्ति के नमूने भी जांच के लिए भेजे गए हैं।
स्वास्थ्य प्राधिकारियों ने बताया कि जुलानी रोड निवासी एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात में गया हुआ था। लॉकडाउन के चलते वह पिछले कुछ दिनों से वहीं था। मंगलवार को किसी तरह उक्त व्यक्ति अपने आवास पहुंचा।
स्वास्थ्य विभाग को व्यक्ति के पहुचने की सूचना मिली तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग का अमला उसके घर पहुंचा और उसे सामान्य अस्पताल ले जाया गया। व्यक्ति की वहां जांच की गई। प्रथम दृष्टि में व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित कोई लक्षण दिखाई नहीं दिये।
स्वास्थ्य विभाग ने सुरक्षा की दृष्टि से व्यक्ति के नमूने जांच के लिए भेज दिये हैं। साथ ही हिदायत देकर व्यक्ति को घर पर पृथक कर दिया गया।
सीएमओ डा. जयभगवान जाटान ने बताया कि व्यक्ति निजामुद्दीन मरकज से लौटा था। स्वास्थ्य की जांच की गई, फिलहाल कोई लक्षण दिखाई नहीं दिये हैं। व्यक्ति को घर पर पृथक किया गया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency