70 हजार 500 प्रतिबंद्धित नशीली गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

8/5/2020 5:42:04 PM

जींद, पांच अगस्त (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के कंडेला गांव के निकट एक गाड़ी से लाखों रूपये मूल्य की 42 किलो 562 ग्राम प्रतिबंद्धित नशीली गोलियां बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

सीआईए (जिला अपराध शाखा) नरवाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर गांव कंडेला के निकट कार सवार दो लोगों से 42 किलो 562 ग्राम प्रतिबंद्धित नशीली गोलियां बरामद की है।
सीआईए नरवाना को सूचना मिली थी कि स्विफ्ट गाड़ी से प्रतिबंद्धित नशीली दवाईयों को तस्करी कर कैथल की तरफ ले जाया रहा है। पुलिस ने कंडेला गांव के समीप आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस कर्मियों को इस गाड़ी को रूकवाकर तलाशी लेने पर उसमें चार बोरियां मिलीं। उनमें प्रतिबंद्धित नशीली ट्रामाडोल, हाइड्रोक्लोराइड की 70 हजार 500 गोलियां बरामद हुई। गोलियों का वजन 42 किलो 562 ग्राम था।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों की पहचान पेट मौहल्ला पलवल निवासी महेंद्र तथा दिनेश के रूप में हुई।
सीआईए की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने इन दोनों लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

एक सप्ताह में दूसरी बार नशीली गोलियों की खेप पकड़ी गई है। गांव रसीदां से लगभग 16 किलोग्राम प्रतिबंद्धित गोलियां बरामद की थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency