हरियाणा में शादी से तीन हफ्ते पहले दुकान पर मृत मिला युवा व्यापारी

10/12/2020 4:53:51 PM

अंबाला, 12 अक्टूबर (भाषा) हरियाणा के अंबाला जिले में एक युवा व्यापारी शादी से तीन हफ्ते पहले अपनी किराना दुकान पर मृत पाया गया। दुकान की पहली मंजिल पर स्थित कमरे में युवक कपिल बिंदल का शव छत के पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने कोरोना वायरस महामारी के कारण व्यापार प्रभावित होने के चलते व्यापारी द्वारा आत्महत्या का कड़ा कदम उठाए जाने की आशंका व्यक्त की है। हालांकि आत्महत्या को लेकर मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
पुलिस के अनुसार बिंदल रविवार सुबह नारायणगढ़ स्थित अपनी दुकान पर आया था, लेकिन शाम को वह घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने बताया कि उसकी मां ने फोन कर उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया।

युवक के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था।
पुलिस ने कहा कि इसके बाद रात करीब 10 बजे उसके रिश्तेदार उसे खोजते हुए दुकान पर पहुंचे। वह पहली मंजिल पर पहुंचे तो उन्होंने अंदर से कमरा बंद पाया। पुलिस ने बताया कि जब रिश्तेदारों ने दरवाजा तोड़ा तो उन्होंने कपिल बिंदल (21) को छत के पंखे से लटका पाया।
पुलिस के अनुसार सोमवार को पोस्टमार्ट्म के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।
बिंदल की दो नवंबर को शादी होनी थी।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिले हैं कि कोविड-19 महामारी के कारण उसका व्यवसाय ठीक से नहीं चल रहा था, जिसके दवाब में आकर संभवतः उसने यह कड़ा कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency