कुमारी शैलजा व हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ दुर्व्यवहार मामले में प्राथमिकी दर्ज

10/30/2020 8:58:26 PM

फरीदाबाद, 30 अक्टूबर (भाषा) बल्लभगढ़ में मृतका निकिता तोमर के परिजनों से मिलने के बाद वापस लौटते समय हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और अन्य नेताओं के साथ दुर्व्यवहार को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को एक भाजपा पार्षद और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार फरीदाबाद के गांव तिलपत निवासी अशोक रावल की शिकायत पर भाजपा पार्षद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद अन्य लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 341, 34, 506, और अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस को दी गयी शिकायत में कहा गया है कि कुमारी शैलजा पार्टी नेताओं के साथ बृहस्पतिवार को निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची थी। वहां वार्ड नंबर तीन से पार्षद जयवीर खटाना और भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
शिकायत के अनुसार भाजपा नेता ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा व अन्य लोगों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद कुछ लोगों ने कांग्रेस नेताओं का रास्ता रोक लिया।
पुलिस के अनुसार शिकायत में कहा गया है कि इस दौरान जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया और जान से मारने की धमकी भी दी गयी।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency