लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

3/7/2021 8:09:34 PM

जींद, सात मार्च (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के मनोहरपुर गांव में रविवार को रुपये के लेन-देन के मामले में हुए झगड़े में बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति की लात एवं घूसों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी । सदर थाना पुलिस ने इस मामले में मरने वाले के बेटे की शिकायत पर दो महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान मनोहरपुर के रहने वाले दलीप सिंह के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि दलीप के बेटे सतीश कुमार की शिकायत के आधार पर दो महिलाओं समेत सात लोगों को हत्या के मामले में नामजद किया गया है।

सतीश की शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि उसके पिता बीच बचाव करने गये थे जहां आरोपियों ने लात घूसों से उनकी पिटाई कर दी । उन्होंने बताया कि इसके बाद सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में दो-तीन अज्ञात महिलाओं ने एक बुजुर्ग महिला को चाय में नशीला पदार्थ डाल कर पिला दिया और उसकी सोने की बालियां एवं 800 रुपये नगदी चोरी कर फरार हो गई।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बुजुर्ग के रिश्तेदार की शिकायत पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ नशीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस बीच उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगाघाट पर पत्नी की अस्थियां विसर्जित करने गये एक व्यवसायी को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गयी । पुलिस ने हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

स्थानीय पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि मरने वाले की पहचान जींद जिले के जुलाना दुकानदार पुरुषोत्तम (50) के रूप में की गयी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency