हरियाणा: पत्नी के आत्महत्या करने के बाद वायु सेना अधिकारी गिरफ्तार

6/24/2021 12:15:30 AM

अंबाला, 23 जून (भाषा) भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी की पत्नी द्वारा यहां आत्महत्या करने के बाद अधिकारी को दहेज के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
स्क्वाड्रन लीडर नवनीत शर्मा को बुधवार को एक अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। शर्मा की पत्नी साक्षी (29), आर्मी मेडिकल कोर में लेफ्टिनेंट थी। साक्षी ने सोमवार रात को अंबाला छावनी में अपने कमरे में कथित रूप से लटककर आत्महत्या कर ली थी।
साक्षी के भाई सौरभ की शिकायत पर पुलिस ने नवनीत, उसकी मां लक्ष्मी शर्मा, पिता चेतराम शर्मा और भाई मोहित शर्मा के विरुद्ध दहेज मांगने से हुई मौत का मामला दर्ज किया है।
दिल्ली में रहने वाले सौरभ ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बहन साक्षी ने उसे 21 जून को फोन कर कहा था कि उसका पति उसे प्रताड़ित करता है और उसके साथ रहना दूभर हो गया है। शिकायत के अनुसार, साक्षी ने सौरभ को बताया था कि वह जल्दी ही अपने बेटे दिव्यांश को लेकर दिल्ली आ जाएगी।
सौरभ का आरोप है कि साक्षी के ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया था। अंबाला छावनी के थाना प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि नवनीत को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और बुधवार को अदालत में पेश किया गया।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency