फरीदाबाद के होटल में छापेमारी कर पुलिस ने 37 लोगों को गिरफ्तार किया

8/1/2021 7:25:34 PM

फरीदाबाद, एक अगस्त (भाषा) थाना कोतवाली क्षेत्र में नीलम बाटा रोड स्थित बालाजी होटल में शनिवार देर रात पुलिस ने छापेमारी कर 37 लोगों को शराब पार्टी और कुछ को आपत्तिजनक कृत्य करते हुए गिरफ्तार किया।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ़्तार किए गए 37 आरोपियों में 24 युवकों और 13 युवतियां शामिल है। गिरफ्तार 24 युवकों में से एक को छोडक़र सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। आरोपी नवीन दिल्ली का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार 13 युवतियों में से 12 दिल्ली की और एक युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।
प्रवक्ता ने बताया कि कोतवाली थाना प्रभारी को गुप्त सूत्रों से होटल में अनैतिक कार्य किए जाने की जानकारी मिली थी। साथ ही बताया कि थाना प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी जिस पर पुलिस आयुक्त ने सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन ने महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु बाला और उनकी टीम को साथ लेकर होटल पर छापेमारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया और दो पुलिसकर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा ताकी आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सके।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के पश्चात आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने होटल संचालक आरोपी विजय, करण, और दिल्ली से युवतियों को बुलाने वाली एक युवती को जेल भेज दिया और अन्य को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency