डयूटी में कोताही बरतने पर जीआरपी थाना प्रभारी व उप निरीक्षक निलंबित

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 04:43 PM (IST)

जींद, 14 जनवरी (भाषा) हरियाणा में कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में राजकीय रेल पुलिस थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

रेलवे पुलिस अधीक्षक गुरदयाल सिंह ने बताया कि निलंबन के बाद एक महिला उप निरीक्षक को कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त किया गया है, जो कोरोना संक्रमित पायी गयी है । इसके बाद अब एक हवलदार को जीआरपी थाने का जिम्मा सौंपा गया है।


गौरतलब है कि गत आठ जनवरी को गांव पौली में करंट से एक बैल की मौत हो गयी और इस मामले में इंटरसिटी एक्सप्रेस को काफी देर तक रूकना पड़ा था और मौके पर जीआरपी देरी से पहुंची थी ।
अधिकारी ने बताया कि जांच के आधार पर रेलवे पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया ने थाना प्रभारी बलवंत सिंह तथा उप निरीक्षक मंगतराम को डयूटी में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है।


उन्होंने बताया कि दोनों सीनियर अधिकारियों के निलंबित होने के बाद थाने का प्रभार एक महिला उप निरीक्षक को सौंपा गया, जो बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमित पायी गयी थी और उन्हें गृह पृथक-वास में भेज दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि नरवाना से हवलदार को बुला कर उसे थाने का कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त किया गया है, जिसका सहयोग नरवाना चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक करेंगे ।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static