गुरुग्राम : आभूषण शोरूम के प्रबंधक का दावा, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का रंगदारी के लिए फोन आया

6/15/2022 11:28:08 PM

गुरुग्राम, 15 जून, (भाषा) हरियाणा के गुरुग्राम में एक आभूषण शोरूम के प्रबंधक ने दावा किया है कि उसे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी एवं कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ ने रंगदारी मांगने के लिए फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

दिल्ली निवासी सचिन कुमार की ओर से दायर शिकायत के अनुसार, वह गुरुग्राम के सेक्टर 43 स्थित गोल्ड सूक मॉल में एक आभूषण शोरूम में प्रबंधक के पद पर काम करते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि सुबह करीब 11:30 बजे उनके मोबाइल पर 16 अंकों के नंबर से फोन आया।

कुमार ने कहा, “कॉल करने वाले ने दावा किया कि वह कनाडा से गोल्डी बराड़ बोल रहा है। उसने आभूषण शोरूम के बारे में पूछा तो मैंने उससे कहा कि मैं यहां का मैनेजर हूं। उसने मुझसे कहा कि या तो शाम तक पांच लाख रुपये का इंतजाम कर दो या मुझे मार दिया जाएगा। मैंने पुलिस से संपर्क किया।’’
शिकायत के बाद अज्ञात कॉलर के खिलाफ सुशांत लोक थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 (जबरन वसूली) और 507 (एक गुमनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच अपराध इकाई को सौंप दी गई है।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, “हमारी टीम काम कर रही है और मुझे उम्मीद है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”
कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हाल ही में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बिश्नोई भी इस मामले में एक संदिग्ध है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency