हरियाणा : आईएएस अधिकारी के दादा-दादी ने परिवार की बेरुखी से तंग आकर की आत्महत्या

3/30/2023 5:23:14 PM

भिवानी, 30 मार्च (भाषा) हरियाणा के चरखी दादरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के दादा-दादी ने कथित तौर पर परिवार की बेरुखी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि आत्महत्या से पहले दंपति द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर उनके एक बेटे, दो बहुओं और एक भतीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की और अपने पीछे छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से गोपी निवासी जगदीश चंद्र (78) और भागली देवी (77) अपने बेटे वीरेंद्र के पास बाढड़ा में रहते थे और उनका पोता वर्ष 2021 बैच का आईएएस अधिकारी है।
पुलिस ने बताया कि बुधवार रात जगदीश चंद्र और उनकी पत्नी भागली देवी ने बाढड़ा स्थित अपने आवास पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। उन्होंने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे जगदीश चंद्र ने जहर खाने की जानकारी स्वयं पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जगदीश चंद्र ने सुसाइड नोट सौंपा। उन्होंने बताया कि हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग दंपती को पहले बाढड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया और हालत गंभीर होने पर उन्हें दादरी सिविल अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency