गुरुग्राम में असम की महिला से बलात्कार

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 08:26 PM (IST)

गुरुग्राम, 30 मार्च (भाषा) गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक के पास एक कार में असम की रहने वाली 34 वर्षीय एक महिला से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

निजी कंपनी में काम करने वाली महिला के मुताबिक, वह पिछले कुछ दिन से आरोपी संदीप के संपर्क में थी और उससे फोन पर बात कर रही थी।

पुलिस ने कहा कि सोमवार को जब वह सेक्टर 37 स्थित अपने कार्यालय से निकली, तो 40 वर्षीय संदीप ने उसे हीरो होंडा चौक पर कार में बैठने की पेशकश की।
पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में कहा, "मैं उसकी कार में बैठ गई और कुछ देर बात करने के बाद उसने मुझसे बलात्कार किया और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।"
पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद, झज्जर निवासी संदीप के खिलाफ बुधवार को सेक्टर 37 थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया और बृहस्पतिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सेक्टर 37 थाने की प्रभारी निरीक्षक सुनीता ने कहा, "आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। उसे आज शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।"


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static