महिला से अवैध संबंधों को जारी रखने के लिए ग्रामीण ने साथी के साथ मिलकर पति को नहर में फेंका

7/15/2020 7:18:39 PM

कुरुक्षेत्र, 15 जुलाई (भाषा) हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पास दो ग्रामीणों ने अपने गांव के एक 28 वर्षीय व्यक्ति को शराब पिलाने के बाद नहर में फेंक दिया। इनमें से एक ग्रामीण के पीड़ित की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसे जारी रखने के लिए उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

कुरुक्षेत्र के आदर्श पुलिस थाने के एसएचओ सूरज चावला ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कुबूल किया कि उन्होंने पहले पीड़ित को अपने साथ शराब पिलायी। नशे में धुत हो जाने के बाद उसे मारने के लिए नहर में फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि दोनों को फिलहाल हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि अब तक पीड़ित का शव बरामद नहीं किया जा सका है।

अधिकारी ने कहा कि शव बरामद होने की सूरत में दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया गया, जब दोनों आरोपियों ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति को भाखड़ा नहर की नरवाना शाखा में फेंक दिया।

पुलिस को कुछ लोगों ने सूचित किया कि उन्होंने तीन लोगों को एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नहर की तरफ जाते देखा लेकिन कुछ मिनट बाद ही मोटरसाइकिल पर सिर्फ दो लोग वापस आए।
शक होने पर लोगों ने 30 वर्षीय और 20 वर्षीय आरोपियों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

चावला ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पूरी वारदात का खुलासा किया और इनमें से एक ने पीड़ित की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात की। महिला से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency