शिक्षा मंत्री को ज्ञापन देने पहुंचे पीटीआई टीचरों की पुलिस से झड़प, मंत्री को दिया मांग पत्र

9/23/2020 3:53:09 PM

यमुनानगर (सुमितओबेरॉय/सुरेंद्र मेहता): पीटीआई अध्यापकों ने आज शिक्षा मंत्री के निवास पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी धक्का मुक्की भी हुई। बेरिकेट्स पार कर पीटीआई टीचर्स शिक्षा मंत्री के निवास पर पहुंचने पर कामयाब रहे। इस प्रदर्शन में आज किसान और कई कर्मचारी संगठन पीटीआई टीचर्स के समर्थन में उतरे। 



पीटीआई टीचरों का कहना है कि मुख्यमंत्री की तरफ से उन्हें लिखित में आश्वासन दिया गया था कि उनकी बहाली के बारे में निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब पीटीआई टीचर 17 सितंबर से 27 सितंबर तक प्रदेश भर में मंत्रियों को ज्ञापन दे रहे हैं ताकि मंत्री पीटीआई टीचरों का पक्ष मुख्यमंत्री के सामने रखें। 



पीटीआई टीचर संघ के प्रेस सचिव दिलबाग जाखड़ का कहना है कि 38 पीटीआई टीचरों के निधन से उनकी विधवाएं परेशानी की हालत में है। टीचरों पर लाखों के लोन हैं, बच्चों की पढ़ाई मुश्किल हो रही है। उन्होंने बताया कि शिक्षा मंत्री ने उनकी मांगों को ध्यान से सुना और मुख्यमंत्री से बातचीत करने का और उनका पक्ष रखने का आश्वासन दिया।



वहीं इस बारे शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बताया कि आज पीटीआई टीचर्स का एक प्रतिनिधि मंडल मुझे मिला है, उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन दिया। इसके साथ ही अपनी बातें भी मेरे समक्ष रखी। मैंने यही आश्वासन दिया है कि उनकी जो मांगे है उनको सीएम के सामने रखूंगा और नियमों के अनुसार जो भी संभव होगा उस पर विचार किया जाएगा।

vinod kumar