खट्टर की राह पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, 18 जून को पानीपत में करेंगे जनसंवाद

5/12/2023 6:09:38 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 जून को जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित करेंगे। कार्यक्रम सेक्टर 11-12 के एसडीवीएम स्कूल में होगा जिसमें कोई समय सीमा नहीं होगी। जनता हुड्डा से सीधा संवाद करेगी और इसमें कोई मंच नहीं होगा। यह जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुल्ले शाह ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता में दी। शाह ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर वे शहर के हर वार्ड में लोगों से सम्पर्क साधकर उन्हें सम्मानजनक तरीके से आमंत्रित करेंगे।

इस दौरान बुल्ले शाह ने बताया कि शहर में जिस तरह से शहर की जनता आज मौजूदा सरकार की नीतियों से दुखी है, उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है। उन सभी शहरवासियों की दुख तकलीफ सुनने के लिए आने वाली 18 जून को शाम 5 बजे जनसंवाद कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम मे शहर की जनता सीधा अपने नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल-जवाब करेंगे। कार्यक्रम पानीपत के हुड्डा सेक्टर 11/12 के SDVM स्कूल के प्रांगण मे होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिंदर् बुल्ले शाह करेंगे। शाह ने बताया की शहर के लोगों के पास घर-घर जाकर इसका निमंत्रण देंगे और शहर के लोगों की दुख तकलीफ दूर करने का प्रयास करेंगे।

वहीं नगर निगम के विषय पर बात करते हुए कहा कि जनता को खून के आँसू रुला कर जनता दरबार लगा रहे हैं। जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों का समर्थंन करते हुए कहा कि न्यायपालिका इसका जवाब देगी, और जल्द उन मंत्रियों की गिरफ्तारी होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail