अपने साथी की पिटाई से भड़के जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, अज्ञात नकाबपोश युवकों ने की थी मारपीट

8/23/2021 12:24:19 PM

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने आज 2 घंटे के लिए काम बाधित रखा और जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों का कहना था कि 4 दिन पहले उनके साथी कर्मचारी विनोद बेलदार की अज्ञात नकाबपोश युवकों ने पिटाई की थी। इसके बाद बेलदार की टांगों और हाथों पर गंभीर चोट लगी थी और उसका इलाज हिसार के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

कर्मचारियों ने बताया कि इस मामले में पुलिस के द्वारा उन्हीं के विभाग के 1 एसडीओ, 3 जेई और एक ठेकेदार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया, लेकिन उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्हीं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज कर्मचारियों ने 2 घंटे के लिए काम बाधित रखा और जमकर नारेबाजी की। 

कर्मचारी नेता मुंशी राम ने बताया कि उनके साथी कर्मचारी विनोद जनस्वास्थ्य विभाग ने बेलदार के पद पर तैनात हैं। विनोद पर 4 दिन पहले अज्ञात नकाबपोश युवकों ने हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। पिटाई का आरोप उन्हीं के विभाग के एसडीओ, जेई और एक ठेकेदार पर लगा है। मुंशी राम ने कहा कि 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया लेकिन गिरफ्तारी नहीं कर पाई। 

गिरफ्तारी की मांग को लेकर ही आज उन्होंने 2 घंटे के लिए काम बाधित किया है और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही आरोपियों को काबू नहीं किया गया तो पूरे हरियाणा में कर्मचारी लामबंद होंगे और बड़ा आंदोलन करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha