होडल में महेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा का आयोजन, भीड़ को देखकर गदगद दिखाई दिए प्रत्याशी

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 04:42 PM (IST)

होडल (होडल हरिओम): होडल में कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार महेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने जनसभा का आयोजन किया। जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर चौधरी महेंद्र प्रताप गदगद दिखाई दिए। कार्यक्रम में क्षेत्र के लोगों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और लोकसभा उम्मीदवार महेंद्र प्रताप का बड़ी फूल माला पहनाकर व पगड़ी बांध कर स्वागत किया गया। सभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कि आज देश से लेकर प्रदेश तक चारों ओर लूट खसोट मची हुई है। भाजपा वाले दोनों हाथों से नोट बटोर रहे हैं। जनता बुरी तरह त्रस्त है। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर एक नेता थे लेकिन आज वह करप्शन पाल हो गया है वह लीडर नहीं अब डीलर बन गए हैं।

चौधरी उदयभान ने कहा कि लोकल ट्रेनें बंद करवा दी गई है और अपनी और अपने परिवार की बसें चलवा दी है। क्षेत्र के युवाओं को बेरोजगारी के गर्त में धकेल दिया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पहली कलम से अग्निवीर योजना को समाप्त कर युवाओं को फौज में पूरी नौकरी दी जाएगी।

किसानों को MSP देने की कही बात

केंद्र की 30 लाख खाली पड़े पदों पर युवाओं की भर्ती और किसानों को MSP की गारंटी देने का काम किया जाएगा। प्रत्येक जिले में नर्सिंग कॉलेज स्थापित की जाएगी। महिलाओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और प्रत्येक जिले में महिलाओं के लिए होस्टल बनाए जाएंगे। इसके अलावा सभी गरीब महिलाओं के खाते में हर साल एक लाख रुपए भेजने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों का साढ़े चार लाख काटे गए पेंशन पहले महीने में ही लागू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आज देश के जल, जमीन जंगल सब बेचे जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट बड़ी बड़ी कंपनियों को बेचकर देश को आर्थिक बोझ लादने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार सुनहरा मौका है चूक मत जाना हाथ के पंजे का ऐसा बटन दबाना कि इस भ्रष्ट पार्टी को देश की सत्ता से बाहर का रास्ता साफ दिखाई दे। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि आगामी 25 म‌ई को एक जुट होकर महेंद्र प्रताप सिंह को विजयी बनाना है। कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा के अहंकार को वोट की चोट से जवाब देने का समय आ गया है। अबकी बार एक एक वोट कांग्रेस पार्टी को देकर इन्हें अपनी ताकत का एहसास करा दो। उपस्थित लोगों ने चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह को भारी मतों से जीता कर भेजने का आश्वासन दिया।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static