कोरोना के भय से जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने लोगों से बनाई दूरी

3/21/2020 11:29:32 AM

चंडीगढ़ : कोरोना के भय से हरियाणा के मंत्रियों, विधायकों व अधिकारियों ने जनता से दूरी बनानी शुरू कर दी है। अधिकांश अधिकारी वीडियो कांफ्रैंसिंग के मामध्य से ही बैठकें कर रहे हैं तो वहीं लोगों से भी मिलना लगभग बंद कर दिया है। मंत्री लोगों को फोन पर ही काम बताने तथा कार्यालय में न आने की सलाह दे रहे हैं। 

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपनी सिक्योरिटी में शामिल 4 पुलिस कर्मियों व एक पुलिस वैन को वापस भेज दिया है। उन्होंने प्रदेश के लोगों से किसी भी काम के लिए कार्यालय में न आने की अपील करते हुए कहा कि वह फोन पर ही जनता की सुनवाई करेंगे। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि वह उनके अथवा उनके निजी स्टाफ के फोन पर बात करके अपनी समस्या बता सकते हैं। जिसका समाधान घर बैठे ही करने का प्रयास किया जाएगा।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी कोरोना की आशंका के चलते शनिवार और रविवार को लगने वाले जनता दरबार को आगामी आदेशों तक स्थगित कर दिया है। अनिल विज अस्वस्थ्य होने के चलते घर से ही काम कर रहे हैं। विज ने एक संदेश जारी करके कहा है कि जैसे ही प्रदेश में स्थिति सामान्य होगी उसके बाद ही जनता दरबार के माध्यम से लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा। नांगल चौधरी के विधायक अभय सिंह यादव ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से कहा है कि जिस भी व्यक्ति को उनसे काम हो तो वह उनके पास आने की बजाए फोन पर ही बात करें या मैसेज करके बता दें। वह अपनी तरफ से हर संभव मद्द करेंगे। मेरे पास आने का कष्ट न करें।

Isha