Haryana TOP 10: जजपा के स्थापना दिवस पर आज भिवानी में जन सम्मान रैली, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/9/2022 7:07:16 AM

डेस्क: भिवानी में आज जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर एक विशाल जन सम्मान  रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं पर मंत्री गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि ‘हम तो सिर्फ नट बोल्ट हैं’ 

 हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलने के साथ ही मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें लगातार तेज हो रही हैं। माना जा रहा है भाजपा हाईकमान सभी को चौंकाने वाले फैसले ले सकते हैं। इसे लेकर जब मंत्री कमल गुप्ता से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ नट बोल्ट हैं।   

रोहतक में एनर्जी ड्रिंक के गोदाम पर छापेमारी, खाद्य एवं सुरक्षा विभाग ने जांच के लिए भेजे सैंपल 

 शहर के सेक्टर 6 स्थित एनर्जी ड्रिंक के एक गोदाम पर गुरुवार को सीएम फ्लाइंग, फूड एवं स्वास्थ्य विभाग व गुप्तचर विभाग की टीमों ने संयुक्त छापेमारी की। टीम ने एनर्जी ड्रिंक की 250 व 300 एमएल की बोतलों की सैंपलिंग भी की गए। एनर्जी ड्रिंक के नमूनों को जांच के लिए लैब में भिजवा दिया गया है। 

 किसान आंदोलन के दौरान किसानों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता: झोरड़ 

शहर में किसानी बचाओ संघर्ष मोर्चा के सदस्यों की एक आवश्यक मीटिंग की गई। जिसकी अध्यक्षता किसानी  बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष आत्मा राम झोरड़ ने की। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आन्दोलन के दौरान किसानों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता है। 

चीका गोलीकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े युवक के ऊपर चलाई थी ताबड़तोड़ गोलियां 

बीती एक दिसंबर को चीका में हुए गोलीकांड की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दो बाइकों पर आए चार हथियारबंद बदमाशों ने दो युवकों पर हमला जानलेवा हमला किया था। 

व्यापारी के मर्डर की सुपारी लेने वाले गैंगस्टरों ने अपने ही साथी की गोली मार कर दी थी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार 

पैसा भी क्या चीज है जिसको पाने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है। पैसे की भूख में वह इतना अंधा हो जाता है कि कौन अपना है कौन पराया है, उसको इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता। 

सूदखोर से परेशान होकर व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, लोन की वसूली के लिए आरोपी बना रहा था दबाव 

एनआईटी फरीदाबाद में एक शख्स ने सूदखोर से परेशान होकर अपने ऊपर तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। आग लगाने के चलते शख्स बुरी तरह से झुलस गया,  जिसके बाद आनन फानन में उसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। 

अंबाला में सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर का चुनाव: बीजेपी और हजपा ने मारी बाजी  

अंबाला में  सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के लिए आज चुनाव हुआ। जिसमें बीजेपी और हजपा ने बाजी मारी है। इस चुनाव में बीजेपी ने अपना सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा को बनाया है तो वहीं हरियाणा जन चेतना पार्टी की तरफ से केंद्रीय मंत्री राजेश मेहता को डिप्टी मेयर बनाया गया है। कांग्रेस ने इस प्रक्रिया का विरोध करते हुए सदन से वॉक आउट कर विरोध किया है। 

दंगल गर्ल के निशाने पर आप सुप्रीमो, बोलीं- देश के सबसे बड़े झूठा नेता हैं अरविंद केजरीवाल 

दंगल गर्ल के नाम से विख्यात व हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फोगाट ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश का सबसे झूठा नेता बताया है। उन्होंने कहा कि धरती पर ऐसा कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नहीं है, जो केजरीवाल जितना झूठ बोल सके।  

कुरुक्षेत्र : मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे विद्यार्थी, दोनों दौरों की वार्ताएं रही विफल

 कुरुक्षेत्र जिले के विश्वविद्यालय में हॉस्टल मैस के सर्वेंट चार्ज के विरोध व अन्य मांगों को लेकर छात्र-छात्राओं ने धरना शुरु कर दिया है। छात्र-छात्रों की पढ़ाई भी लगातार ठप हो रही है। मंगलवार सुबह छात्र-छात्राएं कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के कार्यालय के सामने धरना दे रहे हैं। वहीं ज्यादा ठंड के बावजूद रात को भी छात्र-छात्राएं वहीं बैठे रहे।  

Tikri Border पर फिर शुरू हो सकता है किसान आंदोलन, MSP गारंटी पर सरकार से भिड़ेंगे किसान 

 सालभर बाद एक बार फिर से दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर किसान इकठ्ठा होने वाले है। एमएसपी की गारंटी को लेकर शुरू हुई किसानों की मशाल यात्रा 10 दिसम्बर को बहादुरगढ़ के पुराना बस स्टैंड पहुंचेगी। पुराना बस स्टैंड से पंजाब, राजस्थान और हरियाणा के हजारों किसान पैदल मार्च कर टिकरी बॉर्डर के किसान धरना स्थल तक मशाल यात्रा लेकर जाएंगे और फिर वहां से नए आंदोलन का बिगुल भी बजाएंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 

 

 

 

 

  

Content Editor

Ajay Kumar Sharma