अधिकारियों की लेट-लतीफी से जनता परेशान​​​​​, जनता बोली- अपनी मर्जी से आते हैं और...

2/18/2021 9:23:41 AM

गुहला/चीका : हरियाणा सरकार द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों के समय पर कार्यालय पहुंचने के लिए पारदर्शिता लाने के अनेक प्रयास किए गए परंतु अधिकारी सरकार की सभी पारदर्शी नीतियों पर सरेआम पलीता लगा रहे हैं इसका उदाहरण गुहला चीका की तहसील कार्यालय में देखने को मिला जहां पर तहसीलदार व नायब तहसीलदार अपनी मर्जी से कार्यालय आते हैं और अपनी मर्जी से ही चले जाते हैं। 

आमजन का कहना है कि इस मामले की जवाबदेही तय करने वाला भी कोई दिखाई नही देता। जिस कारण जनता को अपने कार्यों के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता है। आज जब पत्रकारों की टीम द्वारा तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया गया तो साहब तहसील कार्यालय में नहीं थे जब वहां के कर्मचारियों से पूछा गया तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए बताया कि तहसीलदार साहब आज 12:30 बजे आए थे और लगभग 15 मिनट कार्यालय में बैठने के बाद साहब फिर चल दिए।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गुहला चीका के सभी कार्यालयों में किसी भी अधिकारी के आने का कोई समय नहीं है वह पिछले कई दिनों से परेशान हैं इस बार उन्होंने कई बार सी.एम. विंडो और भी शिकायत की है परंतु उनकी शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।


Content Writer

Isha

Related News