सरेआम युवक इंजेक्शन लगाकर कर रहे थे नशा, लोगों ने रोका तो झगड़े पर हुए उतारू

8/6/2022 4:17:07 PM

फतेहाबाद (रमेश कुमार ): पुलिस के तमाम दावों और प्रयासों के बाद भी फतेहाबाद में नशे का नेटवर्क तोड़ नहीं पा रही है। फतेहाबाद के युवाओं में नशे की लत इस कदर हावी है कि सरेआम नशा करने से भी बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही कुछ आज फतेहाबाद के अरोड़वंश चौक में देखने को मिला। यहां दो युवक नशे की हालत में उत्पात मचाए हुए थे। आने जाने वालों से गाली गलौच और समीप खड़ी रेहड़ी वालों को भी तंग कर रहे थे। नशेडिय़ों की हरकतों से परेशान होकर किसी राहगीर ने 112 पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

जब पुलिस ने पार्क के अंदर जाकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। युवक इस कदर नशे में थे कि उनसे ठीक तरह से खड़ा तक नहीं हुआ जा रहा था और उनके समीप ही 2-3 सीरिंज, इंजेक्शन पड़े मिले, जिसके बाद पुलिस ने उनकी तालाशी ली तो उनके पास से एक पॉलीथीन में सफेद रंग का पाऊडर मिला।  

नवनियुक्त एसपी ने भी कार्यभार संभालते ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान नशे पर रोक लगाने की बात कही थी, लेकिन मौजूद हालत देखकर लगता है कि न तो नशा व्यापारियों को और न ही नशेडिय़ों को पुलिस की कोई परवाह है। नशे की हालत में पकड़े गए युवक गांव धांगड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल उन्हें पुलिस चौकी में ले गई जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

Content Writer

Isha