पुलवामा हमले को लेकर वकिलों में फुटा गुस्सा, वर्क सस्पेंड कर पाकिस्तान का जलाया पुतला

2/15/2019 4:27:13 PM

ब्यूरो: जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले को लेकर पूरा देश में गुस्से की लहर है। इसी कड़ी में गुरूग्राम में वकीलों ने शहीदों को श्रद्दाजंली देते हुए, पाकिस्तान का पुतला जलाया और भारत सरकार ने इस हमले का बदला लेने की मांग की। गुरुग्राम बार एसोसिशन के पूर्व प्रधान कूलभूषण भारद्वाज ने कहा कि इस आंतकी हमले से देश को गहरा झटका लगा हैं जिससे पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा हैं। साथ ही सरकार से मांग करते हुए देश के वीर सपूतों की शहादत का सरकार जल्द बदला लेकर पाकिस्तान जैसे गद्दार देश को मुहतोड़ जबाव दें।



कैथल में भी जम्मू हमले को लेकर वकीलों ने भी पकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कैथल बार एसोसिएसन प्रधान रमेश गोयल ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी वकील तन मन धन से सरकार व शहीद जवानों के परिवार के साथ के हैं।



इसी कड़ी में होडल में करीब दर्जन भर सामाजिक संगठनों मिलकर पुलवामा में आतंकी हमले में 40 जवानो के शहादत में केंडिल मार्च निकाल कर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर सराफा प्रधान बाबूराम बुजुर्ग ने कहा कि जिन्होंने देश के निर्दोष जवानों पर बर्बरता पूर्ण जुल्म किया है, उनको ऐसा सबक सीखना की उनकी सात पीढ़ी तक याद रखें। बाबूराम ने सरकार से कहा कि अपने आपको को वोटो की राजनीति निकलकर जवानों की शाहदत का बदला लेने का काम किया जाना चाहिए।

Deepak Paul