खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को पकड़ने में पंजाब सरकार गंभीर नहीं: अनिल विज

3/24/2023 10:33:09 PM

अंबाला(अमन): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘वारिस पंजाब दे’ के चीफ एवं खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब सरकार गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सूचना दे दी थी,लेकिन पंजाब से शाहाबाद पहुंचने में पंजाब पुलिस ने डेढ़ दिन लगा दिया।

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मुझे नहीं लगता पंजाब सरकार अमृतपाल के लिए गंभीर है। उन्होंने कहा कि इस मामले में तो पंजाब सरकार ढील कर रही है। मुझको नहीं लगता कि पंजाब सरकार अमृतपाल सिंह को पकड़ने में गंभीर है। क्योंकि ये सारी पुलिस लेकर जालंधर वाली साइड में तलाश कर रहे थे और वो यहां पर शाहबाद में अपने किसी रिश्तेदार के घर बैठा रोटी खा रहा था। हमें जब सूचना मिली तब तक वो वहां से भाग गया था। मोस्ट वांटेड के मामले में भी पंजाब सरकार की सुस्ती स्पष्ट नजर आ रही हैं। इससे पंजाब सरकार का राजनीतिक ड्रामा का पता चलता है। पंजाब सरकार उसको पकड़ने के लिए गंभीर नहीं है।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोलते हुए हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा हमने डीजी हेल्थ को सिस्टम रिवाइव के लिए बोल दिया है, लेकिन अभी स्थिति गंभीर नहीं है। हम फिर भी गंभीरता से काम कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के द्वारा देश के प्रधानमंत्री को अशिक्षित कहने पर जवाब देते हुए विज ने कहा उनके शिक्षा के क्या मायने हैं। हम नहीं जानते उनके 2 मंत्री जेल में बैठे हैं,ऐसी शिक्षा हमें नहीं चाहिए।

                    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma