'पंजाब केसरी' की खबर पर मुहर, हुड्डा ने नहीं बनाई पार्टी कमेटी का किया गठन

8/18/2019 3:57:52 PM

रोहतक (दीपक): लंबे समय से कांग्रेस आलाकमान से प्रदेश पार्टी में नेतृत्‍व परिवर्तन की मांग करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने गढ़ में आज महा परिवर्तन रैली की। इस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि हुड्डा कांग्रेस का साथ छोड़ सकते है पर 'पंजाब केसरी' द्वारा पहले ही अपने पाठको को बता दिया गया था कि हुड्डा मंच से एक कमेटी की घोषणा करेंगे।  

पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पहले वाली नहीं रही और अब भटक गई है। मैं यहां सारी चीजों से मुक्‍त होकर अपनी बात कहने आया हूं। हरियाण में कांग्रेस से अलग होने का साफ संकेे‍त देते हुए कहा आज खुद को अतीत से मुक्‍त करता हूं। मुझे नेताओं व रैली में मौजूद लोगों द्वारा कोई भी फैसला लेने का जो अधिकार दिया है उसके लिए मैं एक कमेटी का गठन करुंगा। कमेटी की सलाह पर इस बारे में कोई भी फैसला लूंगा।

उन्‍होेंने कहा कि आज अतीत आज हरियाणा बर्बादी की ओर है। आज किसान तबाही की ओर है और बेरोजगारी बढ़ रही है। दूसरी ओर, महापरिवर्तन रैली में नेताओं के तेवर तीखे दिखे। करण सिंह दलाल ने साफ कहा कि कांग्रेस नेतृत्‍व यदि हरियाणा में पार्टी की कमान हुड्डा को नहीं दे तो अलग राह अपनाई जाए।  पूर्व स्‍पीकर रघुबीर कादियान ने एक लाइन का प्रस्‍ताव रखा कि हुड्डा जो भी फैसला करेंगे उसके साथ हम सभी खड़े हैं। उन्‍होंने जनसभा लोगों से हाथ उठवाकर इसका समर्थन कराया।


 

 

Isha