मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के बदमाशों का नाम आने के बाद खरखौदा पहुंची पंजाब पुलिस

6/3/2022 11:37:08 PM

सोनीपत(राम सिंहमार): पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में सोनीपत के दो गैंगस्टर के नाम सामने आए हैं। एक गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर गैंग का प्रियव्रत उर्फ फौजी सिसाना और दूसरा लारेंस बिशनोई गैंग का शार्प-शूटर सेरसा जांटी का अंकित बताया जा रहा है। उक्त दोनों शूटर के चेहरे हरियाणा के फतेहाबाद में पेट्रोल पंप पर बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाने के दौरान सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए हैं। हरियाणा पुलिस की टीम भी सोनीपत पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में बोलेरो के साथ देखे गए संदिग्ध बदमाश

बता दें कि लारेंस बिशनोई गैंग के उत्तराधिकारी काला जठेड़ी, राजे बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं। फतेहाबाद के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में सोनीपत के कुख्यात बदमाश दिखाई देने के बाद पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी। दरअसल मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त हुई बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद के पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुई है। इस गाड़ी के अंदर सोनीपत के दो शूटर भी सवार थे। दोनों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। इसके बाद से ही पुलिस अलर्ट पर है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के तत्काल बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामारी शुरू कर दी।  

सोनीपत पहुंची बदमाशों की जानकारी जुटाने में जुटी पंजाब पुलिस 

पंजाब पुलिस की दो टीम निजी वाहनों से शुक्रवार शाम को सोनीपत के खरखौदा में पहुंच गई। वहां उन्होंने सिसाना गढ़ी के प्रियव्रत उर्फ फौजी के बारे में जानकारी भी प्राप्त की। अभी पंजाब पुलिस की टीम जिले में ही दबिश दे रही हैं। प्रियव्रत पर खरखौदा थाने में ही 10 संगीन अपराध दर्ज हैं। 

लारेंस के उत्तराधिकारी सोनीपत के हैं निवासी

लारेंस बिशनोई का दाया हाथ कहे जाने वाले और उसके गैंग की कमान संभालने वाले तीन शातिर सोनीपत के ही रहने वाले हैं। लारेंस बिस्नोई के गैंग को हरियाणा में चलाने-बढ़ाने में इनका ही हाथ हैं। तीनों गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं। आजकल तीनों जेल में हैं। 

हिमांशु गर्ग, पुलिस अधीक्षक-सोनीपतकिसी भी बड़ी घटना के बाद पुलिस संदिग्धों की पड़ताल करती है। इस मामले की जांच पंजाब पुलिस कर रही है। उनकी ओर से आन रिकार्ड सूचना आती है तो हम पूरा सहयोग करेंगे।हमारी पुलिस अलर्ट पर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai