पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मर्सिडीज गाड़ी इंपाउंड, तोड़ा था ये नियम

5/30/2020 2:15:35 PM

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मर्सिडीज गाड़ी इंपाउंड कर ली है। बताया जा रहा है कि मनकीरत औलख की गाड़ी में सवार शख्स तेज म्युजिक बजाते हुए चंडीगढ़ की सड़कों पर घूम रहा था। इसी बीच चंडीगढ़ में मॉडल जेल के पीछे की तरफ की सड़क पर नाका लगाकर खड़ी पंजाब पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया। 



पुलिस ने जब कार सवार से गाड़ी के कागज मांगे तो वह कागज नहीं दिखा सका, जिस पर पुलिस ने मनकीरत औलख की मर्सिडीज गाड़ी का चालान काट कर उसे जब्त कर लिया। रिकॉर्ड के अनुसार गाड़ी मोहाली के होमलैंड स्पीड टावर नंबर 5 में रहने वाले मनकीरत औेलख के नाम रजिस्टर्ड है।



पुलिस के मुताबिक शुक्रवार देर शाम मॉडल जेल के पीछे वाली सड़क पर नाका लगाकर लॉकडाउन की चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान पंजाब के नंबर की 11वीटी 0001 मर्सिडीज तेज म्यूजिक बजाकर आती दिखी। उसे देखकर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रुकवाकर पूछताछ की और कागज दिखाने को कहा। इस दौरान मर्सिडीज कार चालक मोहाली के निवासी समरीत सिंह दस्तावेज नहीं दिखा पाया, जिसके बाद पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत गाड़ी जब्त कर ली। चालक ने पुलिस को बताया कि वह मोहाली की तरफ से चंडीगढ़ में आ रहा था।

Shivam