CCTV में कैद मर्डर का खौफनाक मंजर, सैलून में घुसकर सरेआम युवक को मारी गोली

5/29/2017 1:13:17 PM

सोनीपत(पवन राठी):सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिसके चलते दिन-प्रतिदिन बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रखकर सिर्फ जांच की बात कहती हुई नजर आती है। ताजा मामला सोनीपत के सेरसा गांव का है, जहां पर एक हेयर सैलून की दुकान में घुसकर बाइक सवार 3 बदमाशों ने दुकान संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार 3 बाइक सवार बदमाश दुकान मेें घुसकर वीरेंद्र नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मृतक वीरेंद्र के पिता जयभगवान ने बताया है कि आज से एक साल पहले भी इसी दुकान में घुसकर वीरेंद्र पर फायरिंग और एक अन्य व्यक्ति की हत्या की गई थी। जिसका वीरेंद्र मुख्य गवाह था और उसके बाद बार-बार उसको जान से मारने की धमकी भी मिल रही थी।

उन्होंने कहा कि पुलिस से भी बार-बार मदद की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने ने भी समय पर कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं वारदात के बाद 100 नंबर पर भी कॉल की गई लेकिन पुलिस नहीं आई।

जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया अौर मौके पर भारी पुलिस के अलावा तहसीलदार सोनीपत के आश्वासन के बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। ये सारी घटना सी.सी.टी.वी में कैद हो गई। परिजनों का कहना है कि सी.सी.टी.वी. कैमरे में जो हमलावर हैं उनमें से एक को उन्होंने पहचान लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

इस वारदात के बाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग के नारे भी हवा साबित हुए हैं क्योंकि पुलिस अगर समय पर कारवाई करती तो शायद ये वारदात न होती। फिलहाल अब लापरवाह पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की बात भी कही जा रही है। परिजनो को भी जल्द ही सुरक्षा दी जाएगी।