बदमाशों का कहर, गली पर खड़े युवक पर बरसाए लाठी-डंडें, मौत

1/23/2018 5:42:04 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में लगातार बढ़ रहे अपराध भले ही लोगों के लिए खौफ पैदा कर रहे हैं लेकिन जिला पुलिस अपनी कुंभकर्णी नींद से नहीं उठ पा रही है। इसी के चलते आज शहर के शक्ति नगर में बाइक सवार बदमाशों ने जमकर कहर ढाया अौर एक युवक को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों का कहर यही नहीं रुका। यहां से थोड़ी दूर पहुंचकर बदमाशों ने दो युवको के साथ जमकर मारपीट कर वहां से फरार हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

गली में खड़े युवक पर बरसाए लाठी-डंडें

जानकारी के अनुसार शक्ति नगर का अन्नु(22) गली में खड़ा था कि अचानक बाइक व गाड़ियों में सवार होकर करीब डेढ़ दर्जन बदमाश वहां आए। उन्होंने अन्नु पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिसके चलते अन्नु की मौके पर ही मौत हो गई।  

2 युवकों को किया घायल

इसके बाद ये बदमाश पॉश कालोनी सैक्टर 4 पहुंचे, जहां उन्होंने दो अन्य युवकों को मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों को तुरंत ट्रामा सैंटर पहुंचाया गया। जहां घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वारदात की वजह आपसी रंजिश मानी जा रही है लेकिन घटना के असल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। हमलावर शहर के ही मोहल्ला गुर्जरवाड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।